Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan पर चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, Bigg Boss के घर में कंटेस्टेंट के साथ खेला क्रिकेट, यहां देखें वीडियो

क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच Bigg Boss 17 के घर में भी इसका खुमार देखने को मिलेगा.

Latest News
article-main

Bigg Boss 17 Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के (ICC World Cup 2023) लिए पूरा देश एक्साइटेड है. रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia final match) की टीमें आपस में भिड़ेंगी ऐसे में ये मुकाबला काफी यादगार होने वाला है. फाइनल मैच ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में भी अलग रोमांच भर दिया है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस के घर में एंट्री की और कंटेस्टेंट के साथ वो क्रिकेट खेलते हुए नजर आए. शो से ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. 

बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में होस्ट सलमान खान घर में एंट्री करेंगे और टीम इंडिया को फाइनल मैच के लिए शुभकामनाएं देंगे. प्रोमो में वीकेंड का वार एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है जिसमें सलमान खान को घर के सदस्यों के लिए क्रिकेट खेलते देखा गया. सलमान ने कहा 'अगर क्रिकेट का बुखार चरम पर है तो बिग बॉस 17 का घर इससे अछूता क्यों रहेगा.'

यहां देखें video:

ये भी पढ़ें: World Cup फाइनल में नहीं आएंगी दुआ लीपा, ये इंडियन सिंगर्स करेंगे परफॉर्म

इस प्रोमो वीडियो में मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरेल को क्रिकेट नेट के अंदर बैटिंग और स्कोरिंग करते हुए दिखाया गया. वहीं बाकी कंटेस्टेंट उनका हौसला बढ़ाते नजर आए. बता दें, टीम इंडिया 20 नवंबर, 2023 को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 विश्व कप खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें: क्या Salman Khan छोड़ेंगे Bigg Boss की होस्टिंग? एक्टर ने वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट को सुनाया फरमान

इससे पहले टाइगर 3 के एक इवेंट में सलमान खान ने टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने कहा 'भारत ने अब तक सभी मैच जीते हैं और मौजूदा वर्ल्ड कप के दौरान हम टाइगर 3 लेकर आए. हमारी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया. अब भारत वर्ल्ड कप जीतेगा और आप सभी सिनेमाघरों में लौटेंगे.'

इसके अलावा बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में फिल्म फरे की टीम आने वाली है. फिल्म में मेगास्टार की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री हैं और इसका निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement