Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: अयोध्या में BJP का शक्ति प्रदर्शन, पुंछ में बड़ा सर्च ऑपरेशन, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें 

DNA Top News: तीसरे फेज की वोटिंग के लिए रविवार को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. पीएम मोदी अयोध्या में मेगा रोड शो करने वाले हैं जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेता हिस्सा लेंगे. 

Latest News
article-main

सुबह की टॉप हेडलाइंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए रविवार को तीसरे फेज के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. सभी पार्टियां और उम्मीदवार जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या में आज मेगा रोड शो करने वाले हैं. इसके अलावा, राहुल गांधी और अमित शाह दोनों दिग्गज नेता तेलंगाना में चुनाव प्रचार करेंगे. आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आरसीबी ने जीत के साथ प्वाइंट टेबल में बड़ा बदलाव किया है. पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें. 

अयोध्या में PM Modi का रोड शो 
अयोध्या में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेगा रोड शो करेंगे. इसमें बीजेपी के कई कद्दावर नेताओं के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ भी हिस्सा लेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में बीजेपी के लिए यह बड़ा चुनावी मुद्दा है. दिन भर की सभी चुनावी अपडेट्स पाएं एक साथ यहां


यह भी पढ़ें: बिहार में 43 पार पहुंचा पारा, बंगाल से लेकर तेलंगाना तक IMD ने जारी किया अलर्ट   


Poonch Terror Attack में आया इस संगठन का नाम 
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था. इसमें एक जवान के शहीद होने और 6 जवानों के घायल होने की सूचना है. हमले के बाद इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है. अब तक किसी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है. पढ़ें यह खास रिपोर्ट

कोविड वैक्सीन की वजह से हार्ट अटैक: श्रेयस तलपड़े 
बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने भी कोविड वैक्सीन के साइड इफेक्ट की खबरों के बीच अपना अनुभव शेयर किया है. एक्टर का कहना है कि वैक्सीन लगवाने के बाद से ही वह स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे और इसी वजह से उन्हें हार्ट अटैक आया था. पढ़ें यह खास रिपोर्ट.

Delhi Metro में कपल के बीच मारपीट का Video वायरल 
दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर लड़ाई-झगड़े का वीडियो वायरल हुआ है. इस बार यह झगड़ा कपल के बीच का है जिसमें दोनों एक-दूसरे को जमकर जली-कटी सुनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट्स और रिएक्शन की भी भरमार है. देखें वीडियो यहां.


यह भी पढ़ें: अमेठी में राहुल की हार का बदला ले पाएंगे के एल शर्मा? 


कैसा बीतेगा मेष से मीन तक की राशियों का दिन 
रविवार का दिन धार्मिक कारमों से बहुत महत्वपूर्ण होता है. आज के दिन भविष्य के गर्भ में आपके लिए कौन से संकेत छुपे हैं, ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानें. पढ़ें आज का राशिफल.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Narendra Modi

Social Media Score

Scores
Over All Score 87
Digital Listening Score88
Facebook Score88
Instagram Score88
X Score88
YouTube Score82
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement