Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka sex scandal: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक SIT हिरासत में भेजा, प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

महिला अपहरण मामले में एच डी रेवन्ना 8 मई तक SIT हिरासत में भेजे गए है. वहीं उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना को विदेश से लाने के लिए इंटरपोल से मदद मांगी है और एसआईटी का गठन किया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक में जनता दल (सेक्युलर) के वरिष्ठ नेता और पार्टी विधायक एच डी रेवन्ना को एक महिला के अपहरण और अवैध रूप से बंधक बनाने के मामले में बेंगलुरु की एक अदालत ने उन्हें 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने जेडीएस के सांसद और हासन से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को विदेश से लाने के लिए इंटरपोल से मदद मांगी है. 

एचडी रेवन्ना ने आरोप को बताया राजनीतिक साजिश 
कर्नाटक सैक्स स्कैंडल और महिला अपहरण मामल में बेंगलुरु की एक अदालत ने एच डी रेवन्ना को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. अब पुलिस ने जेडीएस के सांसद और हासन से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना की विदेश में तलाश तेज कर दी है.जानकारी के अनुसार, अश्लील वीडियो कांड की तीन और पीड़ितों ने एसआईटी से संपर्क किया है. इस मामले में SIT ने पीड़ितों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. 


ये भी पढ़ें-लुधियाना में चलती ट्रेन से अलग हुआ इंजन, बड़ा हादसा टला   


सेक्स स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना की कहना है कि, मेरे 40 साल के राजनीतिक जीवन में कोई आरोप नहीं लगा. ये एक साजिश है. 27 तारीख को दर्ज FIR पर उन्हें मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला. इसलिए उन्होंने 2 मई को दोबारा आवेदन किया. बिना किसी सबूत के मुकदमा दर्ज किया गया है. यह एक राजनीतिक साजिश है. 

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि एचडी रेवन्ना पर एक महिला के अपहरण और अवैध रूप से बंधक बनाने का आरोप है. वह महिला तीन बच्चों की मां है. महिला के बेटे ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी. यहां बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच के बाद रेवन्ना को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें एसआईटी की हिरासत में भेज दिया गया है. 

एचडी रेवन्ना के बेटे एवं हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो सार्वजनिक होने के बाद कर्नाटक राज्य महिला आयोग की प्रमुख नागलक्ष्मी चौधरी की सिफारिश पर कर्नाटक सरकार द्वारा एसआईटी का गठन किया गया था.  आपको बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप है. इस मामले के बाद प्रज्वल रेवन्ना विदेश में छुपकर बैठे हैं. ऐसे में कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने रविवार को बताया कि 'ब्लू कॉर्नर' नोटिस जारी किया गया है और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के हासन लोकसभा सीट से उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को भारत वापस लाने के लिए इंटरपोल की मदद ली जा रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement