Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ग्रेटर नोएडा में कारोबारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, नहर में मिली लाश

चार दिन पहले इस 15 साल के बच्चे का अपहरण किया गया था. अपहरण का वीडियो सीसीटीवी में कैद है.

Latest News
article-main

.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा में चार दिन पहले एक नाबालिक लड़के के अपहरण का मामला सामने आया था. आज उसे ढूंढने के क्रम में पुलिस को उसकी लाश मिली है. उसकी लाश बुलंदशहर के एक नहर से बरामद की गई है. पिछले चार दिनों से पुलिस की 10 टीमें इस बच्चे की तालाश में लगी हुई थी. ये बच्चा नोएडा के एक होटल कारोबारी का बेटा है. चार दिन पहले इस 15 साल बच्चे को उसके होटल से ही अगवा किया गया था. इस अपहरण की वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद है. फिलहाल पलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की जांच में लगी हुई है.

मृतक को होटल से अगवा किया गया था
बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजन सदमे में हैं. बच्चे के पिता का नाम कृष्ण जीत है. वो पेशे से एक होटल कारोबारी हैं. बेटे के अपहरण को लेकर कृष्णजीत ने बताया कि 'वो उस दिन अपने गांव में थे. बदमाशों ने अपहरण के दौरान स्कोडा कार का इस्तेमाल किया है. दोपहर के समय इस घटना को अंजाम दिया गया था. अपहरण करने आए लोगों में एक युवती भी शामिल थी. ये सभी होटल के भीतर दाखिल हुए और बच्चे को अगवा करके ले गए.'

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement