Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat News: हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला मौलवी अरेस्ट, लूडो गेम के जरिए पाकिस्तान से मंगवा रहा था हथियार

Surat Crime Branch: सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने नूपुर शर्मा, टी राजा समेत कई अन्य हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने के आरोप में कठौर से एक मौलवी को अरेस्ट किया है. 

Latest News
article-main

सूरत से अरेस्ट हुआ मौलवी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने सूरत से एक मौलवी को अरेस्ट किया है. सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को कठौर इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी नूपुर शर्मा, टी राजा जैसे कई और हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था. इसके लिए उसने पाकिस्तान (Pakistan) से हथियार ऑर्डर किए थे. इतना ही नहीं आरोपी ने एक करोड़ की सुपारी भी ली थी. पुलिस मामले की और पड़ताल कर रही है. षड्यंत्र रचने वाले आरोपी मोहम्मद शोहेल उर्फ मौलवी अबूबकर टीमोल से फिलहाल पूछताछ कर बाकी डिटेल निकाली जा रही है. 

लूडो गेम खेलने के बहाने मंगवा रहा था हथियार 
सूरत क्राइम ब्रांच (Surat Crime Branch) टीम का कहना है कि आरोपी मौलवी ने हत्या को अंजाम देने के लिए बहुत चालाकी बरती थी. ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के बहाने पाकिस्तान से हथियार मंगवा रहा था. आरोपी के मोबाइल चैट से कई सारे चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा को मारने के लिए 1 करोड़ की सुपारी मिलने की पुष्टि भी गुजरात पुलिस ने की है.


यह भी पढ़ें: आज थम जाएगा तीसरे चरण का चुनाव प्रचार, जानें कहां-कहां पड़ेंगे वोट


कई हिंदू नेता ने निशाने पर 
क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है कि मोबाइल चैट और इंटरनेट हिस्ट्री से पता चला है कि आरोपी के बांग्लादेश और नेपाल के कई कट्टरपंथी संगठनों के साथ लगातार बातचीत हो रही थी. उपदेश राणा के अलावा उसके निशाने पर पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा, टी. राजा समेत कई और हिंदू लीडर्स थे. फिलहाल उससे पूछताछ चल रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि इस षड्यंत्र में उसके साथ सीधे तौर पर कौन से लोग जुड़े हुए थे. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement