Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024: चोटिल मथीशा पथिराना लौटेंगे घर, अब चेन्नई का क्या होगा?

Matheesha Pathirana: मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग को चोट से जूझ रहे हैं. वह रिकवरी के लिए श्रीलंका लौटेंगे. आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बड़ा झटका है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बड़ा झटका लगा है. टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज मथीशा पथिराना अपनी हैमस्ट्रिंग की चोट का इलाज कराने श्रीलंका लौटने वाले हैं (Matheesha Pathirana Injury). सीएसके ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी. पथिरान इस सीजन चेन्नई के लिए सिर्फ 6 ही मैच खेल पाए हैं.


ये भी पढ़ें: ICC ने महिला टी20 वर्ल्ड कप शेड्यूल का किया ऐलान, इस दिन भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 


अब चेन्नई का क्या होगा?

चेन्नई पहले ही दीपक चाहर की चोट से मुश्किल में थी, अब पथिराना का स्वदेश लौटना, उनके लिए तगड़ा झटका है. चाहर 1 मई को पंजाब के खिलाफ सिर्फ दो गेंद डालने के बाद मैदान छोड़कर चले गए थे. उनके स्कैन के रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. मुस्तफिजुर रहमान भी स्वदेश लौट गए हैं. वह जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में बांग्लादेश के लिए खेलेंगे. चेन्नई की टीम में 36 वर्षीय रिचर्ड ग्लीसन ही एकमात्र विदेशी तेज गेंदबाज बचे हैं.

पथिराना आईपीएल 2024 के उद्घाटन मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ हैमस्ट्रिंग की ही चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे. पंजाब किंग्स के खिलाफ चेपॉक में खेले गए पिछले मैच में भी वह बाहर रहे थे. धर्मशाला में रविवार को चेन्नई जब इसी टीम के खिलाफ मैदान में उतरी तो, पथिराना का नाम टीम शीट में नहीं था. उसके बाद सीएसके ने एक स्टेंटमेंट जारी कर बताया कि यह धाकड़ गेंदबाज श्रीलंका लौटने वाला है.

पथिराना ने इस सीजन खेले 6 मैचों में उन्होंने 13 विकेट चटकाए थे. इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.68 की रही थी. डेथ ओवरों में पथिराना ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए कई मैच चेन्नई के पक्ष में मोड़ा था. हालांकि मौजूदा सीजन में वह वापसी करेंगे, इसकी बेहद कम संभावनाएं हैं. 

चेन्नई की प्लेऑफ की राह हुई मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स 10 मैचों में 5 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है. अगर उन्हें प्लेऑफ में पहुंचना है, तो बाकी बचे 4 मैचों में कम से कम 3 मैच जीतने होंगे. मुस्तफिजुर और पथिराना के जाने के बाद उनकी गेंदबाजी कमजोर हो गई है. ऐसे में डिफेंडिंग चैंपियंस की प्लेऑफ की राह अब आसान नहीं रहने वाली है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement