Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB vs GT: किंग कोहली को आउट करने का मिला तोहफा, गेंदबाज ने इस तरह दिया रिएक्शन

RCB vs GT: आरसीबी और जीटी मुकाबले के बाद विराट कोहली ने इस गेंदबाज को एक खास तोहफा दिया है, जिसके बाद स्पिनर का रिएक्शन भी सामने आया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, आरसीबी बनाम जीटी, विराट कोहली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाए थे. इसके जवाब में आरसीबी ने 6 विकेट के नुकसान पर 13.4 ओवरों में टारगेट को हासिल कर लिया था. विराट कोहली ने इस मैच में काफी शानदार बल्लेबाजी की और 42 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके बाद उन्होंने उस गेंदबाज को एक खास तोहफा दिया. जिसने उन्हें आउट किया था. वहीं अब गेंदबाज का भी रिएक्शन सामने आया है. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तान समेत इन देशों ने नहीं किया टीम का ऐलान, यहां देखें बाकी टीमों का स्क्वाड 


किंग कोहली को आउट करने पर मिला तोहफा

गुजरात के खिलाफ आरसीबी को 148 रनों का लक्ष्य मिला था. इसके जवाब में आरसीबी ने काफी ताबड़तोड़ शुरुआत की और पावरप्ले में ही 92 रन बना दिए थे. लेकिन उसके बाद एक के बाद एक 6 विकेट टीम ने गंवा दिए. इसमें विराट कोहली 10 ओवर की चौथी गेंद पर आउट हो गए. उन्हें गुजरात के स्टार स्पिनर नूर अहमद ने आउट किया था. हालांकि उसके बाद विराट ने नूर को एक खास तोहफे में अपनी जर्सी दी है. इसके बाद नूर में भी उनका शुक्रिया अदा किया है. 

विराट कोहली ने मैच के बाद अपने विकेट पर नूर अहमद को 18 नंबर की अपनी जर्सी गिफ्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी जर्सी पर लिखा कि नूर अहमद आपने काफी शानदार गेंदबाजी की. आपको ढेर सारी शुभकामनाए. उसके बाद विराट ने अपना सिग्नेचर किया था. उसके बाद नूर अहमद ने जर्सी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि आप हमेशा मेरे पसंदीदा क्रिकेटर रहे हैं और आपका बहुत बहुत शुक्रिया विराट कोहली.

ऐसा रहा मुकाबला

आरसीबी बनाम जीटी मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात 19.3 ओवरों में 147 रन बनाकर ढेर हो गई थी. इसके जवाब में आरसीबी की ओर से काफी तुफानी शुरुआत हुई थी. कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 23 गेंदों में 64 रनों का दमदार पारी खेली. वहीं विराट 27 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. इसके साथ ही बेंगलुरु ने 13.4 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर टारगेट चेज कर लिया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement