Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व कजाक मंत्री की दुर्दांत हरकत CCTV में कैद, पत्नी को पहले पीटा और फिर घोंट दिया गला

कजाकिस्तान के पूर्व मंत्री कुआंडिक बिशिम्बायेव पर अपनी पत्नी को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. इस वारदात का CCTV फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कजाकिस्तान के पूर्व मंत्री पर अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगा है. यह मामला अब परे देश में चर्चा का विषय बन गया है. पूर्व मंत्री की पत्नी साल्टानैट नुकेनोवा का शव उनके एक रिश्तेदार के स्वामित्व वाले रेस्तरां में मिला. इस वारदात CCTV फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. इस वाडियो में पूर्व मंत्री अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डालते हुए कैद हुए हैं.

CCTV में कैद हुई हैवानियत की तस्वीर
हाल की सुनवाई में, अदालत को पूर्व अर्थव्यवस्था मंत्री 44 वर्षीय कुआंडिक बिशिम्बायेव की 8 घंटे लंबी फुटेज दिखाई गई. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी साल्टनाट नुकेनोवा को बेरहमी से पीट रहे थे. फुटेज में बिशिम्बायेव उनके परिवार के स्वामित्व वाले एक रेस्तरां में 31 वर्षीय महिला को बार-बार लात और घूंसा मारते हुए दिखाई दिए. इतना पीटने के बाद फिर वह पत्नी के बालों को खींचकर एक अलग कमरे में ले जाते हुए दिखाई दिए जहां कोई कैमरे नहीं थे.  


ये भी पढ़ें-भारतीय दंपती की 3 महीने के पोते समेत दर्दनाक मौत, कनाडा पुलिस के पीछा करने पर चोर ने मारी टक्कर


मुकदमे की सुनवाई के दौरान कहा गया कि पीड़िता ने शौचालय में छिपकर भागने की कोशिश की, तो बिशिम्बायेव ने दरवाजा तोड़ दिया और उसे बाहर निकालकर फिर से उसे पीटा. इतनी मारपीट के बाद जब साल्टनाट नुकेनोवा खून से लथपथ होकर फर्श पर गिर गईं, और उनकी मॉत्यु हो गई. जानकारी के अनुसार, साल्टनाट नुकेनोवा की मृत्यु नाक की एक हड्डी टूट जाने से हुई. 

20 साल की काटनी पड़ सकती है जेल

बिशिम्बायेव पर अत्यधिक हिंसा के साथ यातना और हत्या का आरोप लगाया गया है और उसे 20 साल तक की जेल का सामना करना पड़ सकता है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement